गिरफ्तार वन तस्करों को भेजा गया जेल

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2019 09:23:10 AM
Prison sent to arrested forest smugglers

बगहा। बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में बगहा नगर थाना क्षेत्र के छतरौल गांव के निकट राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या-727 पर कल देर रात वाहन जांच के दौरान गिरफ्तार किये गये दो वन तस्करों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। 

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि कल रात छतरौल गांव के निकट वाहनों की जांच की जा रही थी। इसी दौरान वहां से बिना नंबर के मोटरसाइकिल से गुजर रहे दो लोगों को रोक कर जब तलाशी ली गई तो उनके पास से अवैध दो देसी हथियार एवं कुछ कारतूस मिले। पुलिस ने उनकी मोटरसाइकिल जब्त कर ली है।

सूत्रों ने बताया कि पूछताछ के दौरान इन दोनों की पहचान सुनील महतो एवं अशोक राम के रूप में हुई जो कुख्यात वन तस्कर हैं और इस जिले के सेमरा थाना के लक्ष्मीपुर सौराहा गांव के रहने वाले हैं। दोनों वन तस्करों के पास से धारदार हथियार भी बरामद किये गये हैं। हालांकि तीसरा वन तस्कर दिलीप महतो पुलिस को चकमा देकर फरार होने में सफल रहा। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों तस्करों को आज न्यायिक हिरासत में बगहा जेल भेज दिया। 

सूत्रों ने बताया कि दोनों गिरफ्तार वन तस्करों की इस जिले के वाल्मीकि टाइगर रिजर्व के जंगलों से जुड़े कई वन सम्पदा तस्करी और अपराध में संलिप्तता पाई गई है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.