अपनी ही मां और भतीजी का आरोपी कैदी अस्पताल से फरार

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Jun 2019 10:32:43 AM
Prisoner escaped from hospital, accused of his own mother and niece

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

गुना। मध्यप्रदेश के गुना जिला चिकित्सालय से आज एक कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। वह अपनी ही मां और भतीजी के हत्या के आरोप में जेल में बंद था, जिसे सीने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार जिला जेल में बंद एक कैदी दीपक भदौरिया को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कल शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी सुरक्षा के लिए पुलिस लाइन से एक चार गार्ड लगाए गए थे, लेकिन इस कड़ी सुरक्षा को चकमा देकर आरोपी भागने में कामयाब रहा। आरोपी कैदी ने गत दिनों म्याना थाना क्षेत्र में अपनी ही मां और भतीजी की हत्या कर दी थी। 

पुलिस फरार आरोपी कैदी की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने उसकी धरपकड के लिए सोशल मीडिया पर एक अपील भी जारी की है। वहीं, इस मामले में कैदी की सुरक्षा में लगे एक प्रधान आरक्षक और चार आरक्षकों को लापरवाही के चलते पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने निलंबित कर दिया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.