बुलंदशहर में पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 10:12:19 AM
बुलंदशहर में पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश की बुलन्दशहर पुलिस ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आतंक का प्रयाय बने मुजफ्फरनगर के कुख्यात बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफतार कर लिया है जबकि उसका एक साथी भागने में कामयाब रहा।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सोनिया सिंह ने शनिवार को यहां बताया कि कल रात कार सवार बदमाशों की सूचना मिलने पर सिकन्द्राबाद पुलिस जब उनका पीछा कर रही थी तभी राष्ट्रीय राजमार्ग-91 पर बिलसूरी गांव के पास पुलिस ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने कार कच्चे रास्ते पर उतार दी और सराय जग्गनाथ के जंगल में पहुंचकर पुलिस पर फायरिंग कर दी जिससे सिकन्द्राबाद कोतवाली प्रभारी घायल हो गए।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से बदमाश हरेन्द्र भी घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसका साथी फरार हो गया। उन्होंने बताया कि पकडा गया बदमाश हरेन्द्र मुजफ्फरनगर के भैराकला इलाके के मौहम्मदपुर का रहने वाला है।

उसके खिलाफ दिल्ली, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के बागपत समेत कई थानों में हत्या, अपहरण आदि के 11 मामले दर्ज हैं। इसकी गिरफ्तारी पर पचास हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.