श्रीनगर में भीषण आग से करोड़ों की संपत्ति खाक

Samachar Jagat | Tuesday, 07 May 2019 11:21:38 AM
property worth crores Destroyed by fire in Srinagar's

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में घरों तथा दुकानों में मंगलवार तडक़े भीषण आग लगने से करोड़ों की संपत्ति खाक हो गयी। इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक करीब दो बजे आग मेहराज बाजार स्थित एक घर में लगी तथा देखते ही देखते दूसरे घरों तथा दुकानों में फैल गयी। दमकलों के मौके पर पहुंचने से पहले आग ने कई घरों तथा दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया था। 

बटमालू की अग्निशमन एवं आपातकालीन सेवा समेत शहर के विभिन्न स्थानों से 12 से अधिक दमकल घटनास्थल पर पहुंचे। कई घंटों बाद भीषण आग पर काबू पाया जा सका। काफी दूर से घटनास्थल पर धुंआ निकलता दिखाई दे रहा था। हादसे में पांच घर तथा कई दुकानें जल कर खाक हो गयीं। आग लगने से करोड़ों की संपत्ति के खाक होने की आशंका जताई जा रही है। नुकसान का अभी आकलन नहीं किया जा सका है। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच कर रही है। एजेंसी

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.