वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर: महिलाओं ने इस दलदल से निकलने के लिए पीएम मोदी से की गुहार

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 11:36:49 AM
Prostitution women demand to modi for rehabilitated

वाराणसी। उत्तर प्रदेश की धार्मिक नगरी वाराणसी में वेश्यावृत्ति को मजबूर कई महिलाओं ने स्थानीय सांसद एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने गांव शिवदासपुर को गोद लेने तथा उनका पुर्नवास करने की मांग की है। पीडि़त महिलाओं का कहना है कि वह सामाजिक एवं सरकारी उपेक्षा की शिकार हैं, जिससे चाहकर भी अंधेरी दुनिया से नहीं निकल पा रही हैं।

वह अपनी अगली पीढ़ी को समाज की मुख्य धारा में लाना चाहती हैं, लेकिन दुर्भाग्य से हालात ऐसे नहीं बन पाते। शहर के मंडुवाडीह इलाके से सटे इस गांव के एक ‘बदनाम’ हिस्से में रह रहीं कई महिलाओं ने अपने घरों में देवी देवताओं के साथ-साथ राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पीएम मोदी की तस्वीरें लगा रखी हैं।

लगभग 45 साल की रुबी (बदला हुआ नाम) कहती है, मुझे पीएम मोदी का भाषण बहुत अच्छा लगता है। उनसे प्रभावित होकर लोकसभा चुनाव में उन्हें अपना वोट दिया था, लेकिन साढ़े तीन वर्षों में उनका कुछ नहीं बदला। वह पहले की तरह ही नारकीय जिंदगी बिताने को मजबूर हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.