यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे का शिकार हुए IAS नवनीत सहगल

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 05:54:11 PM
यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे का शिकार हुए IAS नवनीत सहगल

उन्नाव। उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के औरास क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में राज्य के प्रमुख सचिव सूचना नवनीत सहगल गंभीर रुप से घायल हो गये । उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) दलजीत चौधरी ने बताया कि सहगल नये लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस -वे पर आयोजित एयर शो के बाद कार से लखनऊ लौट रहे थे। औरास इलाके में अटिया गांव के पास कानपुर की ओर जा रहे वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी जिससे सहगल के अलावा उनके चालक, गनर समेत चार लोग घायल हो गये।

घायलों को पुलिस महानिरीक्षक ए सतीश गणेश की देखरेख में लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। सहगल को गंभीर चोट आई है हालांकि वह बातचीत कर रहे हैं । दुर्घटना की सूचना के बाद उन्नाव के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गये हैं।

प्रमुख सचिव के घायल होने की खबर के बाद ट्रामा सेंटर में उनके शुभचितंकों का तांता लगा हुआ है। सहगल उत्तर प्रदेश औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यूपिडा) के अध्यक्ष भी है। 

-वार्ता 
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.