पंजाब: 16 जनवरी से बीजेपी करेगी सरकार विरोधी प्रदर्शन

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2018 11:15:24 AM
Punjab: BJP will take anti-government demonstration from Jan 16

चंडीगढ। बीजेपी की पंजाब इकाई प्रदेश सरकार की किसान और जनविरोधी नीतियों के खिलाफ 16 जनवरी से राज्यभर में प्रदर्शन करेगी। पार्टी अध्यक्ष विजय सांपला की अध्यक्षता में शुक्रवार को यहां हुई कोर कमेटी की बैठक में इस आशय का फैसला लिया गया।

सांपला ने कहा कि सरकार ने गरीब तथा मंझोले किसानों को तो कर्ज माफी सूची में शामिल ही नहीं किया और अपने चहेते किसानों को इसका लाभ दिया है। बीजेपी अपनी सहयोगी अकाली दल के साथ एक फरवरी से प्रदेश भर में रैलियां करेगी और पोल खोल अभियान भी चलाएगी।

पद्मावत के इस गीत का करणी सेना के सदस्यों ने जताया विरोध, रेड FM के कार्यालय में किया प्रदर्शन

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसानों से लेकर किसी भी वर्ग से चुनावों से पहले किए वादे पूरे नहीं किये। चुनाव से पहले तो कैप्टन अमरिंदर सिंह ने फार्म भरवाकर किसानों का सारा कर्ज माफ करने का वादा किया था।

पतंगबाजी: ये शौक भी आपका, स्वयं की रक्षा की जिम्मेदारी भी आपकी

जब लोगों ने कांग्रेस को सत्ता सौंप दी तो अब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने वादों से मुकर गए। कर्ज माफी की जो सूची बनाई, उसको लेकर भी किसानों में असंतोष व्याप्त है जिसके कारण आत्महत्याओं में वृद्धि हुई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.