राजस्थान: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बने सतीश पूनियां, राष्ट्रीय नेतृत्व ने युवा और जमीनी कार्यकर्ता पर दिखाया भरोसा

Samachar Jagat | Saturday, 14 Sep 2019 03:26:42 PM
Rajasthan: BJP state president Satish PoRajasthan: Satish Poonia becomes president of BJP state, national leadership shows confidence in new youth and grassroots workeronia, national leadership shows confidence in young and grassroots activist

इंटरनेट डेस्क। आमेर से विधायक और प्रदेश प्रवक्ता के रूप में भाजपा की सेवा करने वाले जमीनी कार्यकर्ता सतीश पूनिया भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए हैं। पूनिया लगातार चार बार पार्टी के प्रदेश महामंत्री रह चुके हैं।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट के सामने एक युवा को भाजपा ने मौका दिया है। भाजपा में युवाओं का प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी गई है। ऐसे में स्पष्ट संकेत मिल रहे है कि आने वाला समय युवाओं का होगा। नए अध्यक्ष की नियुक्ति सोशल इंजीनियरिंग के तहत की गई है। पूनिया की पेठ संघ पृष्ठभूमि से है।

मदनलाल सैनी के निधन से भाजपा अध्यक्ष पद लगभग ढाई माह से रिक्त चल रहा था। प्रदेशाध्यक्ष पद के लिए राष्ट्रीय स्तर पर तीन नामों को लेकर काफी दिन से मंत्रणा चल रही थी।

सतीश पूनिया 14 साल तक भाजपा के प्रदेश महामंत्री रहे हैं। अक्टूबर और नवंबर में राजस्थान के नगरीय निकायों के चुनाव हैं, ऐसे में भाजपा को नए प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति का इंतजार था। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होने के बावजूद जयपुर नगर-निगम में भाजपा अपना मेयर और बोर्ड बनाना चाहेंगी। पूनियां ऐसे में भाजपा के कार्यकर्ताओं में नई उर्जा और ताकत डालने का काम करेंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.