नहर में डूबे परिवार के पांच सदस्यों में से एक का शव निकाला गया

Samachar Jagat | Tuesday, 28 May 2019 05:03:29 PM
Rajasthan Hanumangarh news

जयपुर। राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के रावतसर थाना क्षेत्र में इंदिरा गांधी नहर में डूबे एक परिवार के पांच सदस्यों में से एक सदस्य का शव मंगलवार को कई घंटों की खोज के बाद बाहर निकाला गया।
सहायक पुलिस उप निरीक्षक सुखपाल सिंह ने मंगलवार को बताया कि रविवार को दंपती और उनके तीन बच्चों के नहर में डूबने के बाद मंगलवार को एक सदस्य का शव नहर के 84 आरडी से करीब 150 मीटर की दूरी पर ढूंढ कर निकाला गया।

उन्होंने बताया कि अन्य सदस्यों के शव ढूंढने के लिये अभियान जारी है। पुलिस ने बताया कि रविवार को बाइक सवार प्रभुराम (32), अपनी पत्नी बनारसी (30) और सात तथा चार वर्षीय दो पुत्रियां और दो साल एक पुत्र के साथ ससुराल भैंरू श्रीगांव से अपने घर भूना वाली ढाणी लौट रहे थे।

सिंह ने बताया कि इस परिवार के डूबने का पता तब चला जब परिजनों ने उनके घर ना लौटने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। खोजबीन के दौरान बताया गया कि उन्हें किसी व्यक्ति ने रविवार को नहर में गिरते देखा था। उन्होंने बताया कि सोमवार को इंदिरा गांधी नहर परियोजना में दिन भर की खोज के बाद बाइक को बाहर निकाला गया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.