राजस्थान पुलिस सोशल मीडिया पर सक्रिय

Samachar Jagat | Thursday, 02 Aug 2018 03:39:23 PM
Rajasthan police active on social media

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान के पुलिस महानिदेशक ओ.पी. गल्होत्रा ने प्रदेश की सभी पुलिस इकाईयों को सोशल मीडिया की गतिविधियों पर नजर रखने के निर्देश दिये हैं। 

गल्होत्रा ने आज पुलिस मुख्यालय में सोशल मीडिया और इन्टरनेट सुरक्षा पर आयोजित कार्यशाला का शुभारम्भ करते हुए कहा कि सोशल मीडिया के बढ़ते महत्व को ध्यान में रखते हुए इसका उपयोग कर पुलिस सूचनातंत्र को और अधिक मजबूत बनाया जा सकता है। 

उन्होंने बताया कि अब आमजन पुलिस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से भी जानकारियां साझा कर रहे है। उन्होंने पुलिस कर्मियों से ट्विटर , फेसबुक तथा इंस्टाग्राम एवं पुलिसराजस्थान का समुचित उपयोग करने का आग्रह किया। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि सोशल मीडिया पर पुलिस की मौजूदगी से समाज में उपस्थिति बढ़ेगी। 

इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) पंकज कुमार सिंह ने कहा कि आपराधिक गतिविधियों के अनुसंधान के साथ ही खुफियां जानकारी जुटाने में भी सोशल मीडिया का बेहतर उपयोग किया जा सकता है। एजेंसी 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.