राजस्थान : महिला से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया

Samachar Jagat | Saturday, 10 Mar 2018 06:20:30 PM
Rajasthan: Posted on the social media by group gang rape

कोटा। राजस्थान के बारां जिले में 6 युवकों ने 40 वर्षीय एक महिला से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया और इस घटना का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। पुलिस ने शनिवार को बताया कि घटना एक माह पहले की है। पीडि़ता ने वीडियो का पता चलने के बाद बारां जिले के महिला पुलिस थाना में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई।

आजमगढ़ में अंबेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त

उन्होंने बताया कि आईपीसी की धारा 376 और आईटी अधिनियम की कई धाराओं के तहत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अब तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बारां महिला पुलिस थाना के प्रभारी अनीस अहमद ने बताया कि महिला कोटा में सडक़ किनारे स्थित एक ढाबे में काम करती थी।

उसने 5 मार्च को 6 युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अपनी शिकायत में उसने आरोप लगाया कि एक महिना पहले अपने ससुराल वालों से मिलने के लिए जब वह बारां पहुंची थी, तभी इनमें से एक आरोपी चेतन मीणा(21) उसे मोटरबाइक से ससुराल पहुंचाने के बहाने समसपुरा गांव के निकट किसी सुनसान जगह पर ले गया।

पीडि़ता चेतन से परिचित थी। पीडि़ता ने बताया कि इसके बाद 5 अन्य भी मीणा के साथ आ गये और बारी बारी से सबने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। उसने आरोप लगाया कि आरोपियों ने मोबाइल फोन पर इस घटना का वीडियो भी बनाया।

मामूली विवाद में ट्रैक्टर चालक ने चार को रौंदा, एक की मौत

उन्होंने बताया कि अगले दिन आरोपियों ने उसे उसके ससुराल के निकट छोड़ दिया और यह धमकी दी कि अगर उसने किसी से भी इस घटना का जिक्र किया तो वे उसके परिवार वालों की हत्या कर देंगे। एसएचओ ने बताया कि सोमवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पीडि़ता का बयान रिकॉर्ड किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आगे की जांच के लिए मामला बारां के डीएसपी को सौंप दिया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.