4 माह की मासूम के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले में युवक दोषी

Samachar Jagat | Saturday, 12 May 2018 02:34:01 PM
rape and murder case

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले की एक कोर्ट ने 4 महिने की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या के मामले में महज 3 सप्ताह के भीतर सुनवाई पूरी कर आरोपी को शनिवार को दोषी करार दिया। पंचम अपर सत्र न्यायाधीश वर्षा शर्मा ने पच्चीस वर्षीय आरोपी नवीन को दोषी करार दिया।

10 लाख रुपए के लूट के सामान के साथ दो अपराधी गिरफ्तार

उसे आज ही सजा सुनाए जाने की संभावना है। इंदौर जिला अभियोजन अधिकारी अकरम शेख ने बताया कि 20 अप्रैल को यहां महात्मा गांधी रोड (एमजी रोड) थाना क्षेत्र के शिवविलास पैलेस के तलघर से पुलिस को 4 महिने की मासूम बालिका का शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हुआ कि बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गई है।

एमजी रोड थाना पुलिस ने आगामी जांच के लिए प्रकरण सराफा थाना पुलिस को सौंप दिया था। शेख ने बताया कि सराफा पुलिस ने संदेह के आधार पर नवीन को गिरफ्तार किया था।

शादी समारोह से उठाकर सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

पूछताछ में उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। इसके बाद एक सप्ताह में जांच पूरी कर पुलिस ने न्यायालय के समक्ष 27 अप्रैल को अभियोजन पत्र प्रस्तुत किया था। अदालत ने 2 दर्जन से अधिक गवाहों और साक्ष्यों के बाद आज आरोपी को दोषी करार दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.