रेप के बाद नाबालिग की गला घोंटकर हत्या

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 02:13:04 PM
रेप के बाद नाबालिग की गला घोंटकर हत्या

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में नाबालिग की दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या का मामला प्रकाश में आया है। अज्ञात आरोपियों ने हत्या को आत्महत्या का रूप देने की भी कोशिश की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार शाम को आमला थाने के रायसेड़ा गांव के सोमजी धुर्वे की आठवीं में पढऩे वाली 14 वर्षीया बेटी का घर में खून से लथपथ शव मिला।

8 दिन में कमीशन लेकर बदले 60 लाख, JCTSL के अधिकारी-कर्मचारियों पर गिरेगी गाज

दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। आमला के नगर निरीक्षक एस.के. यादव ने बताया कि नाबालिग के पिता सोमजी और मां मजदूरी करने के लिए देव पिपरिया गांव गए हुए थे और उसके भाई-बहन स्कूल गए हुए थे। लडक़ी घर में अकेली थी। छोटे भाई-बहन स्कूल से घर लौटे तब वारदात का खुलासा हुआ। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोलकाता में आग से प्रिंटिग प्रेस नष्ट

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीताराम सरियाम ने गुरुवार को संवाददाताओं को बताया कि लडक़ी के गले में साड़ी का फंदा बनाकर लटकाने का प्रयास किया गया, ताकि ऐसा प्रतीत हो कि उसने आत्महत्या की है। मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

पुलिस कस्टड़ी से दो एसएलआर लेकर फरार हुआ इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस और नक्सली मुठभेड़ एक नक्सली ढेर

 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.