मुंबई में महिला के साथ अस्पताल में दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 14 May 2019 04:49:32 PM
rape in hospital with women in Mumbai

मुंबई। नगर निकाय द्बारा संचालित एक अस्पताल में एक व्यक्ति ने शुल्क रियायत फॉर्म भरने में मदद करने के बहाने 37 वर्षीय एक महिला के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी दीपक अन्नप्पा कुंचुकुर्वे (31) यहां के धारावी इलाके का निवासी है।

Rawat Public School

मोदी की विपक्ष को चुनौती : साबित करो कि मैंने कोई बेनामी सम्पत्ति जुटाई

उन्होंने बताया कि कथित घटना गत शुक्रवार को सायन अस्पताल में पांचवीं मंजिल पर हुई थी। सूत्रों ने बताया कि जब पीड़िता अस्पताल में भर्ती अपनी बहन की देखभाल कर रही थी तो वहां किसी काम से आए आरोपी ने उसके साथ बातचीत की और उसे मेडिकल बिल में रियायत मिलने वाला फॉर्म भरने को कहा।

उन्होंने बताया कि जब पीड़िता ने उससे कहा कि उसे इस तरह के किसी फॉर्म के बारे में पता नहीं है, तो आरोपी उसे संबंधित काउंटर दिखाने के बहाने अस्पताल की पांचवीं मंजिल पर ले गया। सायन थाने के निरीक्षक संजय पोपलघाट ने कहा कि आरोपी ने वहां सुनसान सीढ़ियों पर महिला से कथित तौर पर बलात्कार किया और फिर वहां से भाग गया।

अमित शाह ने बंगाल को कहा कंगाल, ममता बनर्जी ने ऐसे दिया करारा जवाब

उन्होंने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की और अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद शनिवार को आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच चल रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.