शादी समारोह से उठाकर सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

Samachar Jagat | Saturday, 12 May 2018 11:24:35 AM
Rape with a seven-year-old girl

शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश)। जिले में एक शादी समारोह से सात साल की एक बच्ची को उठाकर उसके साथ कथित रूप बलात्कार किए जाने के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर सुमित शुक्ला ने बताया कि शुक्रवार रात को थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र में एक व्यक्ति के घर उसकी चचेरी बहन की बारात आई थी। घर वालों ने रात 12 बजे सभी बच्चों को एक जगह सुला दिया।

उन्होंने बताया कि इसी बीच कोई व्यक्ति सो रहे बच्चों में से पीडि़ता को उठाकर सुनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। घटना के दौरान बच्ची जब बेहोश हो गई तो आरोपी उसे वापस घर के बाहर लिटा कर फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.