शारीरिक रूप से अशक्त महिला के साथ बलात्कार

Samachar Jagat | Monday, 16 Apr 2018 09:59:28 PM
Rape with physically disabled woman

अमरावती। आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में एक व्यक्ति ने शारीरिक रूप से अशक्त एक 24 वर्षीय महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार किया और उसके दो साथियों ने भी उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की, लेकिन एक सतर्क राहगीर ने पीडि़ता को बचा लिया।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला रविवार देर शाम एक परिजन के घर जाने के लिए एक ऑटोरिक्शा में सवार हुई थी, लेकिन चालक और वाहन में सवार उसके दो दोस्त पीडि़ता को एक सुनसान जगह पर ले गए और उनमें से एक ने उसके साथ बलात्कार किया।

विजयनगरम के उप संभागीय पुलिस अधिकारी रमन ने कहा कि महिला के चीख पुकार करने पर इलाके से मोटरसाइकिल से गुजर रहा एक व्यक्ति उसे बचाने आया जिसके बाद चालक और उसके दोस्त वहां से फरार हो गए। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और महिला को चिकित्सा जांच के लिए विजयनगरम के एक सरकारी अस्पताल भेजा। उन्होंने बताया कि पीडि़ता की हालत अब स्थिर है।

अधिकारी ने कहा कि महिला के बयान के आधार पर तीनों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया और उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि महिला अनुसूचित जाति की है और इसलिए आरोपियों के खिलाफ अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति कानून के तहत भी एक मामला दर्ज किया गया है।

यह घटना जम्मू-कश्मीर के कठुआ और उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुई बलात्कार की घटनाओं को लेकर देश भर में व्याप्त आक्रोश के बीच हुई है। -एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.