रावत पब्लिक स्कूल के टॉपर विद्यार्थी

Samachar Jagat | Sunday, 28 May 2017 05:59:51 PM
Rawat Public School toppers

जयपुर। राजधानी की रावत पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) के कक्षा 12वीं के रिजल्ट में उच्च स्थान प्राप्त करके विद्यालय का गौरव बढ़ाया।

विद्यालय के होनहार प्रताप नारायण सोनी ने 93 प्रतिशत, राहुल चौधरी ने 91 प्रतिशत ,श्रेया अग्रवाल ने  90 प्रतिशत, लक्ष्य कुमार ने 90 प्रतिशत, (विज्ञान वर्ग) प्राप्त करके योग्यता सूची में नाम अंकित करवाया।

आशीष जांगिड़ ने 89 प्रतिशत, रूपल शर्मा ने 88 प्रतिशत, (कॉमर्स) योगिता सिंह ने 86 प्रतिशत, शुभम वैद ने 85प्रतिशत, तृप्ति भारद्वाज ने 85 प्रतिशत, हिमांशु झा 85 प्रतिशत, (विज्ञान) सोनिया गुप्ता ने 85 प्रतिशत (कॉमर्स) अंक प्राप्त किए।
 
इसके अतिरिक्त 10 से अधिक विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करके विद्यालय को गौरवान्वित किया। विद्यार्थियों ने अपनी सफलता का श्रेय विद्यालय मैनेजमेंट और शिक्षकों को दिया।

रावत एजुकेशनल ग्रुप के चेयरमैन बी एस रावत ने विद्यार्थियों को उनकी उपलब्धि हेतु बधाई दी। रावत पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर नरेंद्र सिंह रावत ने विद्यार्थियों को शुभकानाएं देते हुए उन्हें निरंतर प्रगति करते रहने की प्रेरणा दी।

उन्होंने बताया कि विद्यार्थियों ने गत् वर्षों की योग्यता सूची में नाम लाने की परंपरा को कायम रख कर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.