सर्किल अधिकारी समेत दो पांच लाख की रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 29 Aug 2019 03:14:18 PM
Redheath arrested taking bribe of two five lakhs including Circle Officer

अहमदाबाद। गुजरात में पुलिस की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (एसीबी) ने आज मध्य गुजरात के खेड़ा जिले के मुख्यालय नडियाद में उप मामलतदार स्तर के एक अधिकारी (सर्किल ऑफिसर) और उसके दलाल को एक व्यक्ति से पांच लाख रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।


loading...

एसीबी के सहायक निदेशक डी पी चूडासमा ने बताया कि सर्किल अधिकारी भानुप्रसाद वैष्णव ने एक व्यक्ति के जमीन खरीद संबंधी सूचना को रिकार्ड में दर्ज करने के एवज में दस लाख रूपये की रिश्वत मांगी थी। इसकी पहली किश्त के तौर पर पांच लाख रूपये लेते हुए उनके दलाल लियाकत को एसीबी ने दबोच लिया और उससे फोन पर बात कर रहे अधिकारी को भी पकड़ लिया गया।

उसी व्यक्ति की गुप्त शिकायत पर जाल बिछा कर छापेमारी की गयी। अधिकारी ने 30 अगस्त को काम हो जाने पर रिश्वत की दूसरी किश्त के तौर पर 5 लाख रूपये का भुगतान करने को भी कहा था।

एक अन्य छापेमारी में एसीबी ने राजकोट में लाइसेंसी सर्वेयर अनिल एस चौहाण को एक व्यक्ति से उसके रिश्तेदार के जमीन की मापणी का नक्शा देने के एवज में पांच हजार रूपये का रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.