जौनपुर में 30 करोड़ की लागत से होगा गोधना-रामपुर मार्ग का कायाकल्प

Samachar Jagat | Sunday, 29 Jul 2018 04:07:38 PM
Rejuvenation of Godhna-Rampur road at Jaunpur will cost Rs 30 crore

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर के गोदना रामपुर राजमार्ग का कायाकल्प 30 करोड़ की लागत से किया जाएगा स्थानीय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद राम चरित्र निषाद ने रविवार को बताया कि मछली शहर क्षेत्र के गोधना-रामपुर मार्ग के निर्माण के लिए केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने सड़क निधि से तीस करोड़ रुपये स्वीकृत किये है।

पुलिस का मुखबीर होने की माओवादियों ने व्यक्ति को दी ऐसी सजा, पढक़र कांप जाएगी आपकी रूह

इस धनराशि से सड़क के चौड़ीकरण एव ऊँचाई के साथ सड़क का कायाकल्प होगा। श्री निषाद ने कहा कि उन्होंने सड़क के निर्माण के लिए सीआरएफ ( केंद्रीय सड़क निधि ) से तीस करोड़ रुपया स्वीकृत कर भेज दिया है, जल्द ही टेंडर प्रकाशित कराकर कार्य शुरू करा दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस सड़क के निर्माण होने से इस मार्ग पर पडऩे वाले प्रमुख बाजारों में अगहुआ, भटहर, मीरगंज, जरौना, कटवार, निगोह, परियत, रसुलहा, सधीरनगंज, रामपुर आदि बाजारों का विकास होने के साथ-साथ लोगों को यात्रा करने में भी राहत मिलेगी और बाजारों का विकास तीव्र गति से होगा।

दलित युवती को सुनसान जगह ले जाकर दो युवकों ने उसके साथ किया ये घिनौना काम

सांसद ने कहा कि लोगों के लिए जौनपुर, भदोही और इलाहाबाद की दूरी सुगमता से तय करने में भी सुविधा होगी। गोधना से रामपुर सड़क मार्ग की लम्बाई लगभग 28 किलोमीटर है, जो अत्यंत ही जीर्ण शीर्ण अवस्था मे पहुंच चुकी है। उन्होंने कहा कि सड़क के निर्माण होने से बीच में पडऩे वाले सभी बाजारों का तीव्रगति से विकास होगा। जरौना स्टेशन, जंघई, इलाहाबाद, प्रतापगढ़ सहित अन्य स्थानों पर पहुंचने वालों को सीधा रास्ता रहेगा, जिससे यात्रा करने में भी आसानी होगी।- एजेंसी

एक पिता के साथ बेटे ने किया जानवरों से बदतर सलूक, 22 वर्ष तक बांधे रखा एक खूंटे से 

भूख से बच्चियों की मौत मामला : मजिस्ट्रेट जांच में पिता के आचरण पर संदेह

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.