रिश्ते की मौसी संग थाने में रचाई शादी

Samachar Jagat | Sunday, 11 Dec 2016 08:28:29 AM
Relationship with the station aunt married

बलिया। कहते हैं प्यार में उम्र, जाति, धर्म कोई मायने नहीं रखता। इसके आगे सभी रिश्ते बौने हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के जनपद बलिया के भीमपुरा थाने में देखने को मिला। यहां एक युवक ने रिश्ते की मौसी को हमसफर बनाया। भीमपुरा थाना क्षेत्र के रमापट्टी निवासी रवि कुमार व नगरा थाना क्षेत्र के तियरा हैदरपुर की बबीता के बीच दो सालों से प्रेम संबंध था। रवि कुमार की चाचा की शादी तियरा हैदरपुर में कुछ वर्ष पूर्व हुई थी, जहां पर रवि का आना जाना था।

राहुल गांधी का ट्वीट, मोदीजी लोग आपके नाटकीय बयानों से थक चुके हैं

रवि कुमार को अपने चाची के बहन से दो वर्ष पहले प्यार हो गया, जिसकी खबर दोनों के घर वालों को हो गई। इसके बाद लडक़ी पक्ष के लोगों ने लडक़े पक्ष के ऊपर शादी का दबाव बनाने लगे। लेकिन लडक़े के घरवाले रिश्ते में मौसी लगने की वजह से कतराने लगे। उधर, बात नहीं बनी तो लडक़ी पक्ष के लोगों ने इसकी सूचना भीमपुरा थाने में दी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने बुलाया, जहां पर दोनों पक्ष के लोगों ने राजी खुशी से रिश्ते करने के लिए तैयार हो गए।

आईएस ने जासूसी के आरोप में 5 युवाओं के सिर कलम किए

फिर दोनों गांव से आए सैकड़ों लोगों ने शुक्रवार देर शाम थाना परिसर के मंदिर में भगवान को साक्षी मानकर प्रेमी युगल को जीवन की डोर में बांध दिया। आखिरकार यह साबित हो गया कि प्यार में रिश्ते-नाते, जाति-धर्म कोई मायने नहीं रखता। मौके पर प्रधान पति दीनानाथ यादव, धनंजय यादव, संजय यादव, उमेश यादव, सहित सैकड़ों पुरुष महिला मौजूद रहे।

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता के साथ हुई फ्लाइट में छेड़खानी

तमिलनाडु और कर्नाटक से 30 करोड़ रुपये, 32 किलो सोना जब्त



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.