कश्मीर राजमार्ग पर आम वाहनों के लिए यातायात बहाल

Samachar Jagat | Monday, 15 Apr 2019 11:46:36 AM
Restore traffic for common vehicles on Kashmir highway

श्रीनगर। कश्मीर घाटी को देश के बाकी हिस्सों से जोडऩे वाले एकमात्र श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग सुरक्षा बलों के काफिले के सुरक्षित परिवहन के कारण एक दिन बंद रहने के बाद सोमवार को आम वाहनों के लिए खोल दिया गया। प्रशासन ने पुलवामा हमले और जवाहर सुरंग इलाके में आतंकवादियों के इसी तरह के हमले के विफल प्रयास के बाद सुरक्षा बलों के निर्बाध एवं सुरक्षित परिवहन के लिए सप्ताह में दो दिन रविवार और बुधवार को राजमार्ग पर आम वाहनों के परिचालन पर रोक लगा दी है। इस रोक के विरोध में मुख्यधारा के नेताओं और अलगाववादी संगठनों के नेताओं की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की गयी है और इसे उच्च न्यायालय में चुनौती दी गयी है। 

यातायात पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने  बताया कि श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर सोमवार को एक ओर से आम वाहनों को निकलने की अनुमति दी गयी है। उन्होंने कहा कि रविवार को राजमार्ग पर आम वाहनों के परिचालन की अनुमति नहीं थी। उन्होंने बताया कि सोमवार को वाहन जम्मू से श्रीनगर की ओर जा सकेंगे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.