लखनऊ में सर्राफा व्यापारी से हुई लूट का खुलासा, तीन गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Feb 2019 06:33:07 PM
reveals robbery robbery in Lucknow, Three arrested

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने गत पांच फरवरी को सरोजनीनगर क्षेत्र में सर्राफा व्यापारी से लूटपाट करने वाले गिरोह के तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी गई नकदी और जेवरात बरामद कर लिए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि गत पांच फरवरी को बदमाशों ने आभूषण कारोबारी शिव मोहन वर्मा से हथियारों के बल पर नगदी और जेवरात लूट लिए थे। इस घटना का खुलासे के लिए सरोजनीनगर पुलिस के अलावा क्राइम और सर्विलांश टीम को लगाया गया था।

नम आंखों से हजारों लोगों ने मेजर ढौंडियाल को दी विदाई, गंगा तट पर हुआ अंतिम संस्कार

उन्होंने बताया कि सरोजनीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार शुक्ला ने अन्य टीमों के साथ मिलकर सोमवार रात करीब डेढ बजे नटकुर पुलिस के पास से तीन लुटेरो रायबरेली निवासी अखिलेश पासी, राकेश प्रताप सिंह और महाराष्ट्र निवासी विजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

उनके पास से 60 हजार की नगदी, लूटे गए जेवरात ,तीन मोबाइल फोन, तमंचा और लूटा गया बैग और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की है। इस घटना में शामिल तीन बदमाशों रायबरेली निवासी सुनील उर्फ मोहम्मद सामी, राजू उर्फ मुन्ना खां और महाराष्ट्र निवासी अक्षय फरार हैं।

अब देश के 16 राज्यों और केंद्रप्रशासित प्रदेशों में काम करेगी ये एकल आपात हेल्पलाइन नंबर

पुलिस उनकी तलाश कर रही है। नैथानी ने लूट की घटना का खुलासा करने वाले पुलिस बल को 15 हजार रुपये बतौर इनाम देने की घोषणा की। उन्होंने बताया कि पकड़े गए बदमाशों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.