हरदोई में ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से चार श्रद्धालुओ की मृत्यु, 31 घायल

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 09:36:01 AM
Reversing the tractor-trolley in Hardoi four Sraddhaluo death, 31 injured

हरदोई ।  उत्तर प्रदेश में हरदोई के बिलग्राम क्षेत्र में कल देर रात ट्रैक्टर-ट्राली के पलट जाने से गंगा स्नान के लिए जा रहे चार श्रद्धालुओं की मृत्यु हो गई और 31 लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़े :  बुलंदशहर में क्लीनिक पर बैठे डाक्टर की गोली मारकर हत्या

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि बघौली इलाके के संदना गांव निवासी ट्रैक्टर चालक राजेन्द्र गांव से करीब 35 श्रदालुओ को लेकर कल शाम गंगा स्नान के लिए निकला था। ट्रैक्टर-ट्राली में महिलाएं गीत गाते हुए बिलग्राम के राजघाट पर गंगा स्नान के लिए जा रहे थे तभी कानपुर-हरदोई मार्ग पर रोशनपुर गांव के सामने मोड़ पर तेका र$फ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। 

यह भी पढ़े : बिहार में नाराज लोगों ने बैंक के गेट का ताला तोड़ा

हादसा इतना भयानक था की ट्राली में सवार लोग उछल कर दूर तक जा गिरे और कुछ लोग ट्राली के नीचे दब गए। हादसे में संदना गाव के हरिपाल, दस साल के बच्चे और एक मालती नामक महिला समेत चार श्रद्धालुओं की मृत्यु हो गयी जबकि बाकी 31 घायल हो गए। घायलों को अस्पताल भेजा गया जिसमें कुछ लोगों की हालत गंभीर है।  (एजेंसी)

Read more: तो शादी को लेकर लड़कियां अक्सर ये सोचती है...

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....

अगर आपको भी सताते है डरावने सपने, तो हो सकते है ये कारण...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.