रैलिंग से टकराई कार, तीन की मौत, एक घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 15 May 2018 07:52:16 PM
Riding car rammed, three killed, one injured

सागर। मध्यप्रदेश के सागर जिले के सुरखी थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 26 झांसी-लखनादौन के बीच छिदवाड़ा से सागर की ओर आ रही एक कार रैलिंग से टकरा गई, जिसमें दो लड़कियों सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है।

सुरखी थाना प्रभारी रामकृष्ण उस्माकर ने बताया कि सुबह लगभग छह बजे छिदवाड़ा की ओर से आ रही एक कार करैया तिराहा के आगे रैलिंग से टकराकर आगे जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि सडक़ पर लगे तीन-चार खंभे क्षतिग्रस्त हो गए और इनमें लगा टीन कांच में से गाड़ी के अंदर से निकलकर पीछे से बाहर निकल गया।

दुर्घटना में छिदवाड़ा के अमरवाड़ा निवासी कुंती जंगले और हरियाणा के गुडग़ांव निवासी प्रशांत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अमरवाड़ा निवासी चंद्रकुमारी की मौत जिला चिकित्सालय लाते समय हो गई। गाड़ा का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे जिला चिकित्सालय सागर से जबलपुर रैफर किया गया है।

पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में ले लिया है और पंचनामा कार्यवाही के बाद तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है। मृृतकों के परिजन भी सागर पहुंच गए हैं। -(एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.