पिकअप पलटी, दो की मौत, 6 घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 22 May 2019 10:02:50 AM
 road accident, two killed, 6 wounded

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र अंतर्गत भैंसरहा गांव के समीप बारातियों से भरी एक पिकअप के पलट जाने से मौके पर ही एक बाराती की मौत, जबकि दूसरे ने अस्पताल में उपचार के दौरान दमतोड दिया। दुर्घटना में आधा दर्जन बाराती घायल हैं, इनमें एक की हालत गंभीर बताई गयी है।

Rawat Public School

पुलिस सूत्रों के अनुसार पिकअप वाहन कल शहडोल जिले के चचाई देवलौंद से बारात लेकर वापस रीवा जिले के गोविन्दगढ़ आ रहा था। तभी ग्राम भैंसरहा में बाइक सवारों को बचाने के दौरान पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गयी। हादसे में बाराती द्वारिका साकेत (35) निवासी धोबहट की मौके पर मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल साहबलाल कोल (65) निवासी गोविन्दगढ़ की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गयी। दुर्घटना में घायल छह अन्य बारातियों का इलाज रामपुर नैकिन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। इनमें एक बाराती को गंभीर चोटों के चलते रीवा ले जाया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.