सचिन पायलट बोले, राजग सरकार अपना वादा पूरा करने में नाकाम रही

Samachar Jagat | Monday, 08 Apr 2019 03:43:29 PM
Sachin Pilot says, NDA government has failed to fulfill its promise

हैदराबाद। राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर सोमवार को निशाना साधते हुए कहा कि वह जनता से किए वादे पूरा करने में विफल रही है।

कांग्रेस के उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए तेलंगाना के दौरो पर पहुंचे पायलट ने यहां पत्रकारों से कहा कि केंद्र सरकार द्बारा गरीबों के खाते में 15 लाख रुपए डालने का वादा किया गया था लेकिन सत्ताधारी पार्टी की ओर से एक रुपया भी किसी गरीब के खाते में नहीं डाला गया।

उन्होंने कहा कि केन्द्र में अगर कांग्रेस लोक सभा चुनाव जीत गई, तो सरकार बनते ही प्रत्येक गरीब व्यक्ति के खाते में सालाना 72000 रुपए डालेंगे। उन्होंने साथ ही कहा कि केंद्र की भाजपा और राज्य की तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) सरकार को जनता को उनके द्वारा 5 वर्षों में किए गए कार्यों की जानकारी देनी चाहिए।

सोशल मीडिया पर आग लगा रही है सोफिया हयात की ये बोल्ड तस्वीरें, आप भी देखकर हो जाएंगे मदहोश

पायलट ने कहा कि भाजपा पुलवामा हमले का राजनीतिकरण किया जिसमें केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के 40 से अधिक जवान शहीद हुए थे। उप-मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि इन 5 वर्षों में देश में मुस्लिमों और दलितों पर हमले बढ़े हैं।

टीआरएस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में चुनाव तेलंगाना की भावना पर हुआ था। उन्होंने दावा किया कि राज्य का विकास सिर्फ कांग्रेस के शासन में ही संभव है। उन्होंने राज्य के लोगों से समाज के सभी वर्गों की भलाई के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में मतदान करने की अपील की। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.