सचिन पायलट के समर्थकों का टूटा सब्र, राजस्थान के कई जगह किया हंगामा

Samachar Jagat | Friday, 14 Dec 2018 09:09:14 AM
Sachin Pilot supporters Violence in many places in Rajasthan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान में मुख्यमंत्री पद के नाम का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है, यह कांग्रेस आलाकमान के लिए एक सिर दर्द बन गया है। वहीं सचिन पायलट के समर्थकों का सब्र गुरुवार को टूट गया और उन्होंने अजमेर में घूघरा गांव के पास जयपुर रोड जाम कर दिया।


रास्ते में टायर जलाकर आलाकमान के खिलाफ विरोध जताया। ठीक इसी तरह दौसा में पायलट समर्थक सडक पर उतर गए और राजस्थान रोडवेज की एक बस के शीशे तोड डाले। करौली में भी कथित तौर पर सचिन पायलट के समर्थकों ने हंगामा किया और हाइवे जाम कर दिया।

सचिन पायलट समर्थकों ने अशोक गहलोत के खिलाफ नारेबाजी की और पायलट जिंदाबाद के नारे लगाए। समर्थकों ने यहां तक कहा कि अगर पायलट को मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया तो लोकसभा चुनाव में वह इसका बदला लेंगे।

करौली के पुलिस नियंत्रण कक्ष के मुताबिक नादौती, केमरी, महावीर जी और हिंडौन में कुछ लोग इकट्ठे हुए जिन्हें समझा बुझाकर हटा दिया गया। 

अनुशासन बनाए रखने की अपील 
 
इस बीच सचिन पायलट ने ट्वीट कर अपने समर्थकों से शांति तथा अनुशासन बनाए रखने की अपील की है। सचिन पायलट ने ट्वीट किया कि सभी कार्यकर्ताओं से शांति एवं अनुशासन बनाए रखने का आग्रह करता हूं। मुझे पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर पूरा विश्वास है।

राहुल गांधी एवं सोनिया गांधी जो फ़ैसला लेंगे उसका हम स्वागत करेंगे। हम सभी कांग्रेस के समर्पित हैं तथा पार्टी की गरिमा बनाए रखना हम सभी की ज़िम्मेदारी है। सचिन पायलट ने एक और ट्वीट किया कि मीडिया के साथियों से आग्रह है कि कृपया अफवाहों को न प्रदर्शित करें और केवल प्रमाणित खबरों को ही चलाएं। इस समय अफवाहों को रोकने में आप हमारे साथी बने। आलाकमान द्वारा दिए गए फैसले का हम स्वागत करेंगे।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.