दस माह से वेतन नहीं मिला, दो कर्मचारी चढ़े टावर पर

Samachar Jagat | Thursday, 01 Nov 2018 05:05:47 PM
Salary not found for ten months, two employees on the tower

नोएडा। दस महीने से वेतन न मिलने से परेशान नोएडा प्राधिकरण के दो अस्थायी कर्मचारी सेक्टर-39 स्थित नोएडा प्राधिकरण कार्यालय के पास बने ऊंचे टॉवर पर चढ़ गये। इनमें से एक कर्मचारी जल विभाग में जबकि दूसरा विद्युत एवं यांत्रिकी विभाग में कार्यरत है। पुलिस ने बताया कि उनकी मांग है कि जबतक सभी अस्थायी कर्मचारियों को बकाया वेतन तथा अन्य सुविधाएं नहीं मिलेंगी तब तक वह दोनों टावर से नीचे नही उतरेंगे।

विद्युत एवं यांत्रिकी विभाग के अस्थायी कर्मचारी सुखबीर सिंह का कहना है कि दोनों विभागों के कर्मचारियों को पिछले 10 महीने से वेतन नहीं मिला है। प्राधिकरण उनसे आधार कार्ड की मांग कर रहा है। उनका कहना है कि वे ठेके पर काम करते हैं और ठेकेदार ही उनका वेतन भुगतान करता है तो ऐसे में आधार की क्या आवाश्यकता है। 

नगर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि टावर पर चढऩे वाले कर्मचारियों की पहचान जितेन्द्र एवं मनोज चौहान के रूप में की गयी है । उन्होंने बताया कि टावर पर चढ़े कर्मचारियों को समझा बुझाकर नीचे उतारने का प्रयास किया जा रहा है । एसपी के अनुसार मौके पर दमकल विभाग व पुलिस बल को तैनात किया गया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.