बिलासपुर में स्कूल वैन नाले में गिरी, एक बच्ची की मौत, छह अन्य घायल

Samachar Jagat | Saturday, 08 Sep 2018 11:15:45 AM
School van drain in Bilaspur, one child dies, six others injured

बिलासपुर (छत्तीसगढ़)। जिले में एक स्कूल वैन के नाले में गिरने से एक बच्ची की मौत हो गई है जबक छह अन्य बच्चे घायल हो गये। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि जिले के पेन्ड्रा क्षेत्र में एक स्कूल वैन अनियंत्रित होकर एक बरसाती नाले में गिर गयी। वैन में 16 बच्चे सवार थे। हादसे में पांच वर्षीय एक छात्रा की मौत हो गई है जबकि छह अन्य बच्चे घायल हुए हैं। वैन चालक मौके से फरार हो गया है।

पेन्ड्रा थाने की प्रभारी सुनीता नाग ने बताया कि पेन्ड्रा स्थित केरला इंग्लिश मीडियम स्कूल की एक वैन शुक्रवार को पंडरापारा मोहल्ले के पास अनियंत्रित होकर, अत्यधिक वर्षा से सडक़ के किनारे बन गए एक बरसाती नाले में गिर गयी।

घटना में केजी-2 की छात्रा अंकिता वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से वाहन चालक फरार है। आसपास के लोगों और राहगीरों ने वैन में फंसे बच्चों को बाहर निकाला। नाग ने बताया कि लोगों ने नौ बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया है। इस हादसे में छह बच्चे घायल हुए हैं जिन्हें पेन्ड्रा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। सभी की स्थिति खतरे से बाहर है। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे में वर्मा वैन के नीचे दब गई थी जिसकी वजह से उसे समय पर बाहर नहीं निकाला जा सका और उसकी मौत हो गयी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल बच्चों को अस्पताल तथा अन्य बच्चों को उनके घर भेजने की व्यवस्था की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फरार वाहन चालक की तलाश की जा रही है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.