बलिया में नाबालिग की हत्या के आरोपी को उम्रकैद की सजा

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 11:04:05 AM
Sentenced to life imprisonment for killing minor in Ballia

बलिया। उत्तर प्रदेश में बलिया के अपर सत्र न्यायाधीश विनोद कुमार सिंह की कोर्ट ने नाबालिग की हत्या के दोषी मानते हुए एक व्यक्ति को आजीवन कारावास एवं तीस-तीस हजार रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई।

प्री-मानसून: जयपुर में मेघा बरसे, तो दिल्ली और यूपी में आंधी-तूफान का खतरा मंडराया

अभियोजन के मुताबिक रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव के वीरबहादुर चौहान ने 19 अप्रैल 2015 को मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमे के मुताबिक उनके गांव के धर्मेन्द्र चौहान ने उनके नाती अमन (06) को घर के बाहर से गायब कर उसकी हत्या कर दी और गांव के बाहर गन्ने के खेत में उसका शव छिपा दिया।

चूरू...सीकर के बीच नई रेलसेवा शुरू

पुलिस ने दर्ज मुकदमें के आधार पर कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल किया। न्यायाधीश ने आरोपी धर्मेंद्र को आई पी सी की धारा 377, 302 व 5/6 पाक्सो एक्ट के तहत आरोप सिद्ध होने पर कल आजीवन कारावास एवं तीस-तीस हजार रुपए का अलग-अलग अर्थदंड की सजा सुनाई। कोर्ट ने अभियुक्त को धारा 201 के तहत तीन साल की सजा एवं 5 हजार रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई है। सभी सजाएं एक साथ चलेंगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.