ग्वालियर में सडक़ हादसे में सात की मौत, दो अन्य घायल

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2019 01:40:12 PM
Seven killed in road accident in Gwalior, two others injured

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के मुरार क्षेत्र में आज तडक़े एक भीषण सडक़ हादसे में सात लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार घायलों को इलाज के लिए यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा आगरा-झांसी मार्ग पर एक टोल प्लाजा के पास एक कार के दो ट्रकों की चपेट में आने से हुआ। हादसे में कार सवार 7 लोगों की मौत हो गई और 2 अन्य घायल हो गए। 

नगर पुलिस अधीक्षक आर एन पचौरी ने बताया कि टोल प्लाजा पर एक ट्रक खड़ा था। उसके पीछे एक कार भी आकर खडी हो गई, तभी पीछे से आए ट्रक ने कार को चपेट में ले लिया। इस हादसे में कार चालक सहित सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार लोग ग्वालियर जिले के डबरा के रहने वाले थे। यह लोग पास ही स्थित एक धार्मिक स्थल से दर्शन कर वापस लौट रहे थे। 

मृतकों में मंगलिया जाटव, उसकी पत्नी नारायणी, दामाद महेश, बेटी सपना और नातिन अंजलि, शिल्पी तथा धर्मेंद्र शामिल हैं। घायलों में तीन साल का कमलेश और महेश का 25 वर्षीय बेटा गणेश शामिल है। घायलों की हालत भी गंभीर बतायी जा रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.