आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाले सात गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 16 May 2018 06:59:14 PM
Seven people arrested for betting on IPL match

पटना। पटना पुलिस ने आईपीएल मैच पर कथित तौर पर सट्टा लगाने वाले सात सट्टेबाजों को आज गिरफ्तार करते हुए उनके पास से पांच लाख रूपये जब्त किए हैं।

हत्या के मामले में 3 को सश्रम आजीवन कारावास

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में संतोष कुमार, राजीव कुमार, राहुल कुमार, निशांत कुमार, ओम प्रकाश कुमार, संतोष कुमार और प्रभात कुमार हैं।

उन्होंने बताया कि अपराधियों एवं असमाजिक तत्वों के विरूद्ध चलाये जा रहे लगातार विशेष अभियान में यह सूचना प्राप्त हुई कि रूपसपुर थाना क्षेत्र में आईपीएल मैच पर सट्टेबाजी का गोरखधंधा चल रहा है।

मनु महाराज ने बताया कि सूचना के आलोक में रूपसपुर थाना क्षेत्र में पुलिस द्वारा की गयी छापेमारी में तीन सट्टेबाजों को गोला रोड से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों ने खुलासा किया कि इस गोरखधंधे का मुख्य सरगना संतोष कुमार है जो जनक पैलेस के फ्लैट नम्बर 303 में सट्टेबाजी कर रहा है।

ट्रक ने 8 लोगों को कुचला, 5 लोगों की मौत, 3 जख्मी 

एसएसपी ने बताया कि पुलिस टीम ने तुरंत उक्त फ्लैट में छापेमारी कर सरगना सहित उसके चार कर्मियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। मौके से पांच लाख रूपये जब्त किए गये। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों के पास से पुलिस ने 10 मोबाइल फोन भी बरामद किये हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.