जम्मू पुलिस की कामयबी, हेरोइन के साथ सात तस्करों को किया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 10:38:02 AM
Seven smugglers arrested with 66 grams of heroin in Jammu

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए मादक प्रदार्थ तस्करों के एक गिरोह का भड़ाफोड़ करते हुए सात तस्कारों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्कारों में एक महिला भी शामिल है।

पांव कब्र में और फिर भी 8 साल की बच्ची के साथ की ये हरकत

पुलिस ने इनके कब्जे से 66 ग्राम हिरोइन भी जब्त की है। पुलिस ने बताया कि बुधवार को मीरान साहिब क्षेत्र के कुलियान में तलाशी के दौरान एक कार को रोका गया तथा 46 ग्राम हेरोइन के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

भ्रूण लिंग परीक्षण करते हुए वाहन सहित दो दलाल गिरफ्तार

वहींं बाड़ी ब्राह्मण क्षेत्र के बालोले पुल के पास तलाशी के दौरान एक कार को पकड़ा और तलाशी के दौरान जम्मू के राख, अर्निया निवासी डिम्पल देवी नाम की महिला के पास से 13.6 ग्राम हेरोइन जब्त किया। इसके बाद आरोपी महिला और उसके सहयोगी पंजाब के जीरठ बटिंडा निवासी गुरदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।

उत्तर प्रदेश: ट्रक की टक्कर से मां-बेटे की मौत

वहीं पुलिस ने बाड़ी ब्राह्मण के रिओरी चौक पर तलाशी के दौरान एक स्कूटर को पकड़ा और सात ग्राम हेरोइन के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान जम्मू के सैनिक कॉलोनी निवासी सितार हुसैन तथा दिल मोहम्मद के तौर पर हुई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.