शाह की जींद रैली रही विफल, कुर्सियां भी रहीं खाली: हुड्डा

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 04:13:30 PM
Shah Jind rally fails, chairs are still empty: Hooda
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

चंड़ीगढ़। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने गुरुवार को कहा कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की आज जींद में हुई ‘युवा हुंकार रैली’ पूरी तरह विफल रही और लोगों इससे केवल निराशा ही हाथ लगी। हुड्डा ने यहां जारी एक बयान में कहा कि शाह ने राज्य के किसानों, जवानों और खिलाडिय़ों के तारीफों के पुल तो बांधे पर उनके कल्याण के लिए कोई घोषणा नहीं की।

गर्भवती महिला को लात मारने पर माकपा पदाधिकारी सहित छह गिरफ्तार

उन्होंने दावा किया कि कुल मिलाकर इस रैली से राज्य पर बोझ साबित हुई और इससे आम जनता को निराशा हाथ लगी। यहां तक कि इसमें शामिल भाजपा कार्यकर्ता भी मायूस होकर घर लौटे। उन्होंने कहा कि रैली में ज्यादातर खाली रहीं कुर्सियां इस बात की ओर स्पष्ट संकेत करतीं है कि प्रदेश की जनता का बीजेपी से पूरी तरह मोहभंग हो चुका है और उसकी भाजपा नेताओं के खाली जुमले सुनने में कोई रुचि नहीं है।

अलबत्ता जनता यह जानना चाहती है कि इस रैली का मकसद क्या था। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने दावा कि इस रैली के लिए केवल केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती पर राज्य के खजाने से लगभग 22 करोड़ रुपए निकल गए जबकि अन्य खर्चे तो इससे अलग हैं। उन्होंने कहा कि रैली में बीजेपी नेता ये दावे करते रहे कि केंद्र सरकार ने किसानों की आमदनी दुगनी कर दी है लेकिन वे यह स्पष्ट नहीं कर सके कि आमदनी दुगुनी कैसे हो गई।

फर्जीवाड़े से नौकरी पाने वाले 49 शिक्षक बर्खास्त

जबकि जमीनी हकीकत यह है कि मंडियों में किसानों को अपनी फसल का पिछली कांग्रेस सरकार के शासन में मिले भाव का आधा भी नहीं मिल रहा है। हुड्डा ने दावा किया कि बीजेपी नेताओं ने रैली में पहुंचने के लिए बिना नम्बर की मोटरसाइकलों का यूज किया जो कि यातायात नियमों का खुल्लमखुल्ला उल्लंघन है।

यहां तक कि मोटरसाइकलों पर सवार लोगों के सिर पर हैल्मेट भी नहीं थे। उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश का मुखिया और उसके साथी यातायात के नियम तोड़ेंगे तो फिर आम आदमी से इनका पालन करने की उम्मीद कैसे की जा सकती है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.