शिवपुरी हादसा : जलप्रपात में बहे दो के शव बरामद

Samachar Jagat | Friday, 17 Aug 2018 12:18:02 PM
Shivpuri accident: bodies found in water fall

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के सुल्तानगढ़ जलप्रपात में स्वतंत्रता दिवस के दिन हुए हादसे में बहे दो पर्यटकों के शव आज बरामद हो गए। हादसे के तीसरे दिन आज बरामद हुए दोनों शव पानी से फूल चुके हैं। दोनों की पहचान कराई जा रही है। वहीं प्रशासन अब भी अन्य शवों की तलाश में जुटा हुआ है। 

शिवपुरी के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस सुरेश चंद्र दोहरे ने बताया कि दोनों शवों की परिजन से पहचान कराई जा रही है। शेष लोगों की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि दो दिन बाद अब शवों के फूलने के कारण वे ऊपर आने लगेंगे।

दो दिन पहले 15 अगस्त की दोपहर सुल्तानगढ़ जलप्रपात में अचानक पानी का तेज बहाव आने के कारण करीब 12 लोग बह गए थे। वहीं 45 लोग पानी के बीच एक चट्टान पर फंस गए थे, जिन्हें हेलीकॉप्टर और स्थानीय लोगों की मदद से 10 घंटे के अभियान के बाद बचा लिया गया था। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अभी तक लगभग नौ व्यक्तियों के गुम होने की सूचना है। हालांकि प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि झरने में करीब 12 लोग बहे थे। हादसे के बाद गुमशुदा लोगों के परिजन भी लगातार जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर इस घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं। नदी किनारे जंगल में जिन लोगों के खेत हैं, वे इंसानियत का परिचय देते हुए सभी लोगों के लिए भोजन व्यवस्था में जुटे हैं। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.