जयपुर की लोकेशंस पर बन रही है शॉर्ट फिल्म 'सोनम गुप्ता बेवफा है', जल्द होगी रिलीज़...(Watch PICS)

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 01:08:00 PM
जयपुर की लोकेशंस पर बन रही है शॉर्ट फिल्म 'सोनम गुप्ता बेवफा है', जल्द होगी रिलीज़...(Watch PICS)

जयपुर। सोशल मीडिया पर देश की मुद्रा के जरिए वायरल सनसनी 'सोनम गुप्ता बेवफा है...' अब एक फिल्म का टाइटल भी बन गया है। इसी टाइटल के साथ जयपुर की लोकेशंस पर फिल्म का बनना भी शुरू हो गया है। यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

क्रीसेन्ट पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का लेखन और निर्देशन मोहसीन खान ने किया है। मोहसीन कई शॉर्ट फिल्में बना चुके हैं। इस फिल्म का निर्माण जयपुर फिल्म फोरम के सहयोग से किया जा रहा है। वहीं समीर राज एक्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं। फिल्म को सोशल मीडिया यानी यू-ट्यूब पर भी लॉंच किया जाएगा।

लेखक और निर्देशक मोहसीन ने बताया कि इन दिनों सोशल मीडिया के साथ ही हर जगह 'सोनम गुप्ता बेवफा है' वायरल है...इसी को ध्यान में रखते हुए इस सबजेक्ट का माइंड में क्लिक करना हुआ। आइडिया को मैंने कागज पर उतारा और बहुत जल्द ही स्क्रिप्ट भी तैयार हो चुकी है। अब इस फिल्म को जयपुर की लोकेशंस पर फिल्माया जा रहा है। 

मोहसीन ने बताया कि फिल्म के ज़रिये युवाओं को एक सन्देश देने की भी कोशिश की गई है। इस फिल्म में आपको लव रिलेशंस की एक नई कहानी देखने को मिलेगी। फिल्म एक 'साइलेंट कांसेप्ट' पर आधारित है। इस फिल्म में आपको देखने को मिलेगा कि कैसे 10 रूपए के नोट पर 'सोनम गुप्ता बेवफा है' के मेसेज से शुरू हुए लव स्टोरी का सिलसिला परवान चढ़ता है, ये सब काल्पनिक अंदाज़ के मार्फत दर्शकों तक पहुंचाने की कोशिश की जा रही है।

आपको बता दें कि इस शॉर्ट फिल्म की शूटिंग का पहला पार्ट पूरा फिल्माया जा चुका है, फिलहाल उसकी एडिटिंग का काम चल रहा है। फिल्म के शॉट्स जयपुर की ही लोकेशंस पर फिल्माए गए हैं। इसमें अलबर्ट हॉल, चौड़ा रास्ता और जेएलएन मार्ग सहित अन्य जगहों पर शूट किया गया है।

 

ये हैं फिल्म के कलाकार 
फिल्म के विभिन्न किरदारों में लीड रोल पर आकाश शर्मा और दिव्या चौधरी हैं। जबकि जयंत, रूपेंद्र और गोपाल सपोर्टिंग एक्टर्स की भूमिका में नज़र आएंगे। ये सभी युवा एक्टर्स हैं जिनका फिल्म से पहले बाकायदा ऑडिशन्स लेकर चयन हुआ है।  

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.