शियाधर्म गुरु कल्बे जव्वाद पर रेप का आरोप

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 07:17:19 AM
Siadharm Guru Kalbe Jawwad on accused of rape

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुरीद शिया धर्मगुरु मौलाना कल्वे जव्वाद पर एक व्यक्ति ने अपनी बेटी से दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है। लेकिन मामला धर्मगुरु से जुड़े होने पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। कोतवाली सआदतगंज के मुगल साहब का इमामबाड़ा वजीरबाग के रहने वाले नौशाद अली का आरोप है कि घर में काम करने के दौरान मौलाना ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुराचार किया। विरोध करने पर धमकी भी दी। आरोप है कि अब उनकी बेटी बालिग भी हो गई, लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

पीडि़ता का आरोप है कि उसे मौलाना ने जुबान बंद रखने के लिए रुपये भी दिए। अपनी बेटी को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचे नौशाद अली का कहना है कि घटना के लगभग डेढ़ वर्ष बीत चुके हैं। उनकी बेटी नाबालिग से बालिग हो गई है। उसने स्थानीय थाने से लेकर एसएसपी ऑफिस में भी शिकायत की, लेकिन मामला धर्मगुरु से जुड़ा होने के चलते कोई भी कार्रवाई करने से बच रहा है।

एक बार फिर नौशाद ने एसएसपी ऑफिस में पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। हालांकि फिर उसे पीली पर्ची काटकर थमा दी गई। पीडि़त ने न्याय की गुहार के साथ ही बेटी की हिफाजत करने की भी मांग की है। पीडि़त ने धर्मगुरु और उसकी बेटी के साथ हुई मोबाइल पर बातचीत की एक रिकॉर्डिंग भी पुलिस को दी है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.