सडक़ दुर्घटना में दो भाइयों समेत छह बारातियों की मौत

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 01:31:46 PM
Six baht dead, including two brothers in road accident

उत्तरकाशी। उत्तराखंड में चुलीखेत के पास बारातियों से भरे एक वाहन के अनियंत्रित होकर जलकुर नदी में गिर जाने से उसमें सवार दो भाइयों समेत छह बारातियों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। घायलों में से दो की हालत गंभीर है। बारातियों से भरा यह वाहन उत्तरकाशी के खरवां गांव से टिहरी जिला स्थित लम्बगांव आबकी गांव जा रहा था।

कल रात करीब नौ बजे इस दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस तथा राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने सभी शवों को बाहर निकाला और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए उत्तरकाशी जिला अस्पताल भेज दिया। चार घायलों में दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें अन्य बड़े अस्पताल भेज दिया गया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कल सुबह आबकी से एक बारात उत्तरकाशी के खरवां गांव आई थी। वापसी के दौरान रात में चुलीखेत के पास बारातियों से भरी जीप अनियंत्रित होकर 500 मीटर नीचे जलकुर नदी में जा गिरी। जीप में चालक सहित दस लोग सवार थे, जिनमें से पांच की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य ने उपचार के दौरान जिला अस्पताल उत्तरकाशी में दम तोड़ दिया।

सूचना मिलने पर जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान, पुलिस अधीक्षक ददनपाल सहित वरिष्ठ अधिकारियों समेत पुलिस एवं एसडीआरएफ की बचाव टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने देर रात तक राहत एवं बचाव कार्य किया तथा शवों और घायलों को बाहर निकाला। मृतकों में से दो आबकी गांव के रहने वाले हैं। मरने वालों में 53 वर्षीय बीर भसह और उनके 42 वर्षीय छोटे भाई बलबीर भसह भी शामिल हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.