उत्तराखंड में वाहन खाई में गिरने से छह की मौत

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 09:57:46 AM
Six killed in road accident in Uttarakhand

देहरादून। उत्तराखण्ड के उत्तराकाशी जिले में बारात से वापस अपने घर जा रहे यात्रियों से भरा एक वाहन गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार छह लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गये हैं।

‘डॉली की डोली’ की तर्ज पर सुसराल से पैसे लेकर 103 दुल्हन चंपत

आपातकालीन परिचालन केंद्र के प्रभारी डीएस पेटवाल ने यूनीवार्ता को बताया कि कल देर रात लम्बगांव मोटर मार्ग पर तहसील डुंडा के चुल्लु खेत के पास उत्तरकाशी से लंबगांव की तरफ जा रहा एक वाहन खाई में गिर गया। वाहन में सवार 5 व्यक्तियों की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई, जबकि एक की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। इस हादसे में चार लोग घायल हुए हैं जिनमें दो की हालत गंभीर है। वाहन में कुल 10 लोग सवार थे।

अधेड़ व्यक्ति ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान आनन्द सिंह पुत्र श्याम सिंह (35), देवेंद्र चौहान पुत्र रामस्वरूप चौहान (52), गुलाब सिंह पुत्र शंकर सिंह (50), बलबीर भसह पुत्र मदन सिंह (42), बीर सिंह पुत्र दलेब सिंह (52), बीर सिंह पुत्र मदन सिंह (53) शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को आज सुबह देहरादून लाया गया है, जबकि दो घायलों का इलाज जिला अस्पताल उत्तरकाशी में चल रहा है।-एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.