मथुरा में 24 घंटे में सडक़ हादसों में छह की मौत, एक की ट्रेन से कटकर मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 02:45:51 PM
Six killed in road accidents in Mathura 24 hours, one killed by train and killed

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बीते 24 घंटे में विभिन्न सडक़ दुर्घटनाओं में एक दंपति सहित छह लोगों की मौत हो गई, जबकि ट्रेन की चपेट में आने से डीटीसी के एक कंडक्टर की मौत हो गई। इन कई हादसों में कई लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को, बाद गांव के पास बाइक सवार दंपति सहित तीन लोगों को कैंटर ने रौंद दिया।

तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वे फरह के जमालपुर गांव से सेही गांव जा रहे थे। मृतकों की पहचान जगदीश, उसकी पत्नी भूदेवी तथा चचेरी बहन सावित्री के रूप में हुई है। यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में आगरा से नोएडा की ओर जा रही सवारियों से भरी बस खड़े ट्रेलर से टकरा गई।

हादसे में आगरा की रहने वाली 10 वर्षीय गौरी और दिल्ली के रहने वाले 20 वर्षीय राहुल की मौत हो गई, जबकि अन्य लोग घायल हो गए। एक अन्य हादसा जमुना पार क्षेत्र में हुआ, जहां राया की ओर से ऑटो रिक्शा में आ रहे जीजा-साला सामने से आ रहे ट्रक की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गए।

चालक ट्रक को छोडक़र भाग गया। हादसे में साले बबलू की मौत हो गई। मांट-वृंदावन मार्ग पर खड़ी बोलेरो गाड़ी से मांट की तरफ से आ रही बाइक अनियंत्रित होकर टकरा गई। इस हादसे में सतीश नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए।

जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार, नए बस स्टैण्ड के निकट ट्रेन की चपेट में आने से दिल्ली परिवहन निगम में कंडक्टर की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त कुलदीप के तौर पर हुई है। वह दिल्ली के गंगा विहार में रहते थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.