राजस्थान में दो सड़क हादसों में दंपति सहित छह लोगों की मौत, चार अन्य घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Mar 2019 06:04:16 PM
Six people killed in Rajasthan road accident

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान के उदयपुर संभाग में प्रतापगढ़ और चित्तौड़गढ़ जिलों में सड़क हादसे की दो अलग-अलग घटनाओं में एक दंपति सहित छह लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गये। घायलों में से दो लोग भाई-बहन हैं, जिन्हें उदयपुर रेफर किया गया है। प्रतापगढ़ के पीपलखूंट थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह तेजगति से चल रही पिकअप वैन अनियंत्रित होकर छह फुट गहरे खड्ड में गिर गयी, जिससे वाहन में सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई जबकि भाई-बहन सहित तीन अन्य लोग घायल हो गए।


पीपलखूंट के थानाधिकारी हजारीलाल ने बताया कि बांसवाड़ा-प्रतापगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग 113 पर स्थित कटारों का खेड़ा गांव के पास सूरत से गंगापुर सिटी जा रही एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे वाहन में सवार शमीम अहमद (55), उनकी पत्नी सदिकुल निशा (50), बेटी खुशी (13) और बेटे कैफ (11) की मौत हो गई। हादसे में बबलू सैन और मृतक दंपति के पुत्र अमन और बेटी रूकसा बानो (16) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उदयपुर रेफर किया गया है।

उन्होंने बताया कि मृतक उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे। उनके परिजन को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है। परिजन के यहां पहुंचने पर शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि घायल चालक अस्पताल से फरार हो गया है। उन्होंने बताया कि चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

सड़क हादसे की एक अन्य घटना में चित्तौड़गढ़ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में तेज गति से चल रहे डंपर ने एक मोटर साइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल पर तीन लोगों में से दो की मौत हो गयी और एक अन्य घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि मरने वालों की पहचान रामलाल जाट (55) और कन्नू सुथार (15) के तौर पर हुई है जबकि रतनलाल गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शवों को परिजन को सौंप दिया गया और डंपर को जब्त कर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.