छह साल की मासूम से बलात्कार

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 09:08:45 AM
Six-year-old rape

मध्यप्रदेश। शिवपुरी जिले की बैराड़ तहसील के ग्राम अमरौदा में 24 वर्षीय युवक द्वारा छह साल की मासूम बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है।

पोहरी के अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) अशोक घनघोरिया ने बताया, ‘‘रविवार की रात छह साल की बच्ची से दिलीप यादव (24) ने दुष्कर्म किया।’’ उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ बैराड़ पुलिस थाने में भादंवि की धारा 376 (बलात्कार) और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

घनघोरिया ने बताया कि पीड़िता को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल शिवपुरी से ग्वालियर रेफर किया गया है। उन्होंने कहा कि शिवपुरी जिले के कोलारस क्षेत्र की यह बालिका अपने परिजनों के साथ बैराड़ थाना क्षेत्र के ग्राम अमरौदा में एक शादी समारोह में शामिल होने आई थी। 

शादी समारोह के दौरान उसकी माँ ने समीप ही एक रिश्तेदार के मकान में उसे सुला दिया था। कुछ घंटे बाद वह वहां खून से लथपथ अवस्था में बेहोश पड़ी मिली थी।-(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.