रावत पब्लिक स्कूल में स्पिक मैके वर्कशॉप

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Aug 2019 11:18:34 AM
Spike Mike Workshop at Rawat Public School

जयपुर। रावत पब्लिक स्कूल, सेक्टर 17 प्रताप नगर के निर्मला ऑडिटोरियम में स्पिक मैके की ओर से अंतरराष्ट्रीय ओडीसी डांसर मधुमिता राउत ने ओडीसी नृत्य की बारीकियों को विद्यार्थीयो के समक्ष प्रस्तुत किया।

उनके साथ हरिनारायण डैश (वोकल), प्रशांत महाराना (मर्दाला), धीरज कुमार पांडेय (बांसुरी) और सोनम कांवल (नृत्य) ने अपना प्रदर्शन किया।

कार्यक्रम की शुरुआत गणपति वंदना से हुई। विद्यार्थीयो को मुद्राओ, भावभंगिमाओं, त्रिभंगी मुद्रा, हस्त मुद्राये, पदचाल, भूमि प्रणाम आदि के बारे में बताते हुए विद्यार्थीयो के प्रश्नों के उत्तर दिए।

विद्यार्थीयो को भी स्टेज पर आमंत्रित किया गया एवं प्रैक्टिस कराई गई। कार्यक्रम के अंत मे मोक्ष नृत्य प्रस्तुत किया गया। विद्यार्थीयो को बांसुरी, पखावज आदि वाद्य यंत्रों के बारे में भी बताया गया।

कार्यक्रम के अंत मे रावत एजुकेशनल ग्रुप के निदेशक नरेंद्र सिंह रावत ने कलाकारों का आभार व्यक्त किया और उन्हें विद्यालय पत्रिका निर्मला भेंट की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.