15वीं मंजिल से गिर कर छात्रा की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Oct 2019 12:30:54 PM
Student dies after falling from 15th floor

नोएडा। शहर में थाना सेक्टर 49 क्षेत्र में रहने वाली 11वीं कक्षा की एक छात्रा मंगलवार की रात को सोसाइटी की 15वीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में गिर गई। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


loading...

थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बुधवार को बताया कि सेक्टर 76 में आम्रपाली सिलिकॉन सिटी में रहने वाले प्रशांत शर्मा की 16 वर्षीय बेटी रिया शर्मा 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। मंगलवार की रात करीब एक बजे वह इमारत की 15 वीं मंजिल से गिर गई।

शर्मा के अनुसार, रिया को गंभीर हालत में उसके पिता ने नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि घटना के समय घर पर मृतका की मां, दादी और छोटा भाई थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.