दसवीं कक्षा के छात्र ने खुदकुशी की

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 11:26:10 AM
Student of class X suicides

गाजियाबाद। गाजियाबाद में दसवीं कक्षा का एक छात्र अपने कमरे में पंखे से झूलता हुआ पाया गया। इससे पहले मामूली विवाद को लेकर तीन लडक़ों ने कथित तौर पर उसकी पिटाई कर दी थी।

गाजियाबाद के सहायक पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि यह घटना कल रात खोड़ा क्षेत्र के अर्चना एन्क्लेव में हुई। इसी इलाके के तीन लडक़ों ने कल दिल्ली के एक स्कूल के एक छात्र की नयी घड़ी छीन ली। छात्र ने जब उनसे घड़ी वापस करने को कहा तो उन्होंने कथित रूप से उसकी पिटाई कर दी।

एएसपी ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंच कर जब लडक़े की मां ने हस्तक्षेप किया तो लडक़ों ने उनकी भी पिटाई कर दी। मामले की शिकायत दर्ज कराने के बाद जब वह घर पहुंची तो अपने बेटे को घर में छत के पंखे से लटका हुआ पाया। 

उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा कि किशोर की मौत की वजह का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर ही लगाया जा सकता है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.