नोएडा में युवक और बुजुर्ग ने की आत्महत्या

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 04:04:39 AM
Suicides of youth and elderly in Noida

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके में दो अलग अलग मामलों में एक बुजुर्ग और एक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली । पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है ।

पुलिस ने बताया कि दनकौर थाना क्षेत्र के डेरी गुजरान गांव निवासी रामानंद(70) ने अपने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है ।

एक अन्य घटनाक्रम में पुलिस ने बताया कि सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले 12वीं कक्षा के छात्र अमन ने अपने दोस्त के घर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । 

पुलिस ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

पुलिस ने यह भी बताया कि एक महिला की 6 जून को हुई संदिग्ध मौत के मामले में मृतक के पिता ने उसके पति समेत चार लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.