वोडाफोन की सुपरनेट 4 जी सेवा जोधपुर में लांच

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 04:07:15 PM
वोडाफोन की सुपरनेट 4 जी सेवा जोधपुर में लांच

जयपुर। टेलीकम्युनिकेान सेवा प्रदाता, वोडाफोन इण्डिया ने राजस्थान के प्रमुख कारोबार एवं सांस्कृतिक केन्द्र, जोधपुर में अपनी वोडाफोन सुपरनेट जी4 जी सेवा के लांच की घोषणा की है। राजस्थान में जोधपुर से 4 जी सेवाओं कि शुरुआत करने के लिए महाराज गज सिंह ने वोडाफोन को बधाई दी। मार्च 2017 तक 4 जी सेवा राजस्थान के सभी मुख्य शहरों और नगरों में शुरू कर दी जाएगी। 

वोडाफोन सुपरनेटज्ड 4 जी सेवा को केरल, कर्नाटक, कोलकाता, दिल्ली-एनसीआर, मुम्बई, हरियाणा, यूपी ईस्ट, गुजरात एवं शेष बंगाल सर्कल में सफलतापूर्वक लांच किए जाने के बाद राजस्थान में लांच किया गया है।  कंपनी के  सीओओ (राजस्थान) नवीन चौपड़ा ने कहा कि डिजिटल भारत के दृढ़ भागीदार के रुप में हमें खुशी है कि हम 4 जी रोलआउट की तीसरी प्रावस्था के दौरान राजस्थान में वोडाफोन सुपरनेटज्ड की शुरुआत करने जा रहें हैं। 

4 जी में शक्तिााली इनोवेशन के माध्यम से मोबाइल अनुभव में नई क्रान्ति लाने की क्षमता है जो हमारे काम और हमारे जीवन को बहुत अधिक प्रभावित करती है। कंपनी के बिजनेस हैड (राजस्थान) अमित बेदी ने कहा कि राजस्थान वोडाफोन इण्डिया के लिए महत्वपूर्ण बाजार है और एक अग्रणी टेलीकॉम सेवा प्रदाता होने के नाते राज्य में हमारे 12 मिलियन उपभोक्ताओं को हमसे बड़ी उम्मीदें हैं। जोधपुर के मुख्य कारोबारी एवं रिहायाी इलाकों से शुरुआत करने के बाद वोडाफोन जल्द ही चरणबद्घ तरीके से इन सेवाओं को पूरे राज्य में विस्तारित करेगा। 
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.