सुषमा ने मुलायम से कहा-रामपुर में द्रौपदी का चीरहरण हो रहा है, चुप मत रहिए

Samachar Jagat | Monday, 15 Apr 2019 05:26:05 PM
Sushma told Mulayam: Draupadi is being removed in Rampur

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने रामपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा के खिलाफ समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की कथित अंडरवियर वाली टिप्पणी पर पार्टी के संस्थापक मुलायम सिह यादव की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए उनसे कहा कि महाभारत में द्रौपदी के चीरहरण के वक्त 'भीष्म पितामह’ की तरह चुप न रहें।

भाजपा की वरिष्ठ नेता ने सपा नेता खान की एक रैली में जया प्रदा का नाम लिए बिना की गई उस टिप्पणी के बाद आया जिसमें उन्होंने कहा था कि उत्तर प्रदेश के लोगों को उन्हें समझने में 17 साल का वक्त लग गया, लेकिन वह 17 दिनों में यह जान गए कि वह खाकी अंडरवियर पहनती हैं।

चुनाव प्रचार अभियान के दौरान कांग्रेस और भाजपा समर्थकों के बीच हाथापाई, मातोंडकर ने मांगी पुलिस सुरक्षा

खान की टिप्पणी का वीडियो टैग करते हुए स्वराज ने महाभारत के एक प्रसंग के संदर्भ में ट्वीट कर कहा कि मुलायम भाई-आप पितामह है समाजवादी पार्टी के। आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीरहरण हो रहा है। आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिए।

EC से नोटिस मिलने के बाद भी नहीं मानी मेनका गांधी, वोटर्स कोे ABCD का फार्मूला समझाकर धमकाया

स्वराज ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष को भी टैग किया जो कथित तौर पर रैली में मौजूद थे जब खान ने यह विवादास्पद टिप्पणी की। इसके अलावा स्वराज ने डिंपल यादव और अभिनेत्री जया बच्चन को भी अपने ट्वीट में टैग किया है जो सपा नेता हैं।

आपत्तिजनक टिप्पणी मामला: आजम खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज, जयाप्रदा पर की थी टिप्पणी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.