तमिलनाडु: जंगल में आग, टूरिस्ट गाइड गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Mar 2018 02:26:14 PM
Tamilnadu: Fire in the Jungle, Capturing the Tourist Guide

थेनी( तमिलनाडु)। तमिलनाडु के जंगल में आग लगने की घटना में कई लोगों के मारे जाने के संबंध में पुलिस ने 30 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। माना जा रहा है कि यह टूर गाइड 36 लोगों के पर्वतारोही समूह की अगुवाई कर रहा था।

डी आर मेहता का आर्या ग्रुप ऑफ़ कॉलेजेस मैन का दौरा

पश्चिमी घाट के कुरंगनी पर्वत में शनिवार को लगी आग में 10 लोगों की मौत हो गई थी जिसमें 7 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं। इस घटना ने लोगों को स्तब्ध कर दिया था। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि रंजीत को कल रात गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि उससे पूछताछ की जा रही है कि क्या वह इस ट्रेकिंग अभियान का आयोजन करने वाली चेन्नई के समूह से जुड़ा हुआ है। पुलिस यह जांच कर रही है कि पर्वतारोही रंजीत के संपर्क कैसे आए। इसके अलावा पुलिस अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है।

पत्नी को विदा नहीं करने पर दामाद ने की ससुर की हत्या

36 सदस्य दल ट्रेकिंग अभियान पर निकला था और 10 मार्च को कुरंगनी पहुंचा था। इस दल में चेन्नई के 24 और तिरूपुर तथा इरोड के 12 लोग थे। दल में 25 महिलाएं और तीन बच्चे शामिल थे।

all demo photos



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.