करीब पौने दो क्विंटल डोडा पोस्त सहित तस्कर गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 24 Jun 2019 12:27:35 PM
Tasker arrested with nearly two quintals of Doda Post

श्रीगंगानगर। राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले में संगरिया पुलिस ने लगभग पौने दो क्विंटल डोडा पोस्त बरामद कर एक तस्कर को गिरफ्तार किया। 

संगरिया थाना की कार्यवाहक प्रभारी सब इंस्पेक्टर रचना विश्नोई ने बताया कि तस्कर फॉच्र्यूनर गाड़ी में लगभग पौने दो क्विंटल डोडा पोस्त लेकर पंजाब की तरफ जा रहा था कि एक सूचना पर उसे पकड़ लिया गया। उन्होंने बताया कि संगरिया के नजदीक रतनपुरा में सुबह गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें प्लास्टिक के दस कट्टे रखे हुए थे, जिनमें एक क्विंटल 72 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद हुआ। 

गाड़ी चला रहे राजेंद्रप्रसाद (50) निवासी ढाणी पन्नेसिंहपुरा, थाना रतनगढ़ जिला चूरु को गिरफ्तार कर लिया गया। रचना बिश्नोई ने बताया प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि राजेंद्र प्रसाद यह पोस्त राजस्थान के चित्तौडग़ढ़ इलाके से लेकर आया था और आगे पंजाब के फाजिल्का शहर में किसी को सप्लाई करने जा रहा था। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए राजेंद्र प्रसाद का पूर्व में भी आपराधिक रिकॉर्ड होने का पता चला है। उस पर एनडीपीएस एक्ट तथा अन्य अपराधों के तीन-चार मामले विभिन्न थानों में दर्ज होने की जानकारी मिली है। फॉच्र्यूनर गाड़ी के नंबर फर्जी होने की भी संभावना है। इस गाड़ी का मालिक जोधपुर जिले का निवासी है जिसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.